बहन की चुदाई का दीवाना – Hindi Sex Stories

हेलो रीडर, माय नें ईज़ शुभ, मैं इस साइट का रेग्युलर रीडर रहा हू तो मैने सोचा की मेरे लाइफ की सच्ची घटना को भी शेयर किया जाए, यह मेरी फर्स्ट स्टोरी सो प्लीज़ कोई ग़लती हो तो माफ़ करना और मुझे कॉमेंट्स ज़रूर करना, आई वेटिंग युवर कॉमेंट्स.

ओके अब मैं स्टोरी पर आता हू मेरे फॅमिली मे 4 लोग है मैं, माय एल्डर सिस, मोम एंड डॅड, यह कहानी मेरे और सिस के बीच की है, मेरी एज 23 है, मैं भोपाल का रहने वाला हू, मैं एक आवरेज बॉडी का हू बट मेरा लॅंड किसी भी गर्ल्स को सॅटिस्फाइ कर सकता है, बात 1 साल पहले की है जब मैं बी.ए, फाइनल ईयर मे था.

मेरी सिस मुझसे 2 साल बड़ी है, उस समय मेरे मन मे मेरी सिस को लेकर कोई ग़लत फीलिंग नही थी और मेरी सिस जॉब करती थी तो एक दिन पापा ऑफीस चले गये थे और मॉम मंदिर, सिस जॉब पर चली गयी थी मैं फ्री बैठा हुआ था मैने सोचा क्यो ना घर की सफाई कर ली जाए, तो मैं शुरू हो गया.

जब मैं सिस के रूम की सफाई कर रहा था तो मुझे उनकी ब्लॅक कलर की पैंटी मिली जिसे देख कर मैं एग्ज़ाइटेड हो गया और मैने उनकी अलमारी खोल कर और ढूँडने लगा मुझे उनका पूरा ब्रा, पैंटी का कलेक्षन मिल गया जिसे देख कर मेरे मन मे बेचैनी सी होने लगी और मेरा लॅंड तन के खड़ा हो गया क्या कलेक्षन था उनका, उस टाइम मैने वही पर 2 बार मूठ मार ली पर मेरा लंड अभी भी खड़ा हुआ था.

तभी से मेरे मन मे सिस को चोदने की इछा होने लगी मैं उन्हे अब निहारता रहता था और उन्हे चोदने कोशिश मे रहता था, आख़िर कुछ टाइम बाद वो समय भी आगया.

एक दिन मामा के यहाँ शादी थी और सिस को छुट्टी नही मिली जिससे वो नही जा पाई और मुझे उनके लिए घर पर ही रहना पड़ा, अब मेरे दिमाग़ मे शैतान जाग गया था मैं प्लान बनाने लगा.

More Sexy Stories सेक्सी नौकरानी की चूत मारी
और मॉम, डॅड को स्टेशन पर जाने के बाद सोचता रहा, शाम को सिस जब ऑफीस घर आई तो उन्हे थोड़ी थकान महसूस हो रही थी और हात, पैर दुख रहे थे तो वह आराम करने अपने रूम मे चली गयी फिर मैं उनके पास मेडिसिन देने गया तो मैने मेडिसिन के साथ उन्हे एक स्लीपिंग पिल्स भी खिला दी जिसे वो ध्यान नही दे पाई थी, और उससे उन्हे नींद आने लगी और मैं वेट करने लगा उनकी गहरी नींद का.

कुछ टाइम बाद वो सो गयी मैने उन्हे चेक करने के लिए उन्हे हिलाया बट कोई रेस्पॉन्स नही आया मैं समझ गया अब वो सो गयी है, तो मैं अपने काम पर चालू हो गया.

मैं धीरे से उनके पास लेट गया और उनके पेट पर हांत फेरने लगा धीरे धीरे मैने उनके सॉफ्ट बूब्स पर हाथ ले गया और फेरने लगा क्या मुलायम बूब थे बिल्कुल रूई की तराहा मैं उनके बूब्स को टॉप के उपर से ही दबा रहा था मैं फिर उनके टॉप को उपर करने लगा.

फिर मैने टॉप को उतार दिया मैं देख के हैरान हो गया मेरी बेहन ने ब्लॅक ब्रा पहनी हुई थी और उनके बूब्स मीडियम थे बट बाड़िया थे मैने आज तक अपनी बेहन को ऐसे नही देखा था उसका फिगर बिल्कुल आक्ट्रेस इलियाना डिक्रुज्व की तराहा था मेरा तो दिमाग़ नेहि काम करना बंद कर दिया और टूट पड़ा उनके बूब पर और ब्रा के अप्पर से ही मसलने लगा.

फिर मैने उनके लोवर मे हाथ डाला और उनकी चूत पर पैंटी के अप्पर से ही फेरने लगा और उनका लोवर पूरा उतार दिया उन्होने रेड कलर की पैंटी पहन रखी थी मैं पागलो की तरह उसे सूंघने लगा और चुत को पैंटी के उपर से ही चाटने लगा और मेरा लंड अब फुल्ली लोडेड तन गया.

More Sexy Stories पदाई के साथ चुदाई – हिन्दी सेक्स कहानियाँ
मैं बूब्स दबा रहा था और पैंटी के उपर से चुत मे उंगली कर रहा था, मैं पूरा मदहोश हुए जा रहा था की अचानक डोर बेल बजी मेरा दिमाग़ खराब हो गया की कॉन मा का लाउडा इस टाइम अपनी मा चुदाने आया हो गा.

तो मैने सिस को चादर से ढक कर गेट खोलने चला गया तो मैने देखा की पड़ोसे वाली आंटी मम्मी को पूछने आई हुई थी मैने उन्हे बताया ही मॉम शादी मे गयी हुई हैं और 2-3 दिन के बाद आएँगी वो धोड़ी देर बैठ कर घर चले गयी मैने गेट बंद किया और फाटक से कपड़े उतार कर अंडरगार्मेंट्स मे सिस के रूम मे चला गया.

कहानी पढ़ने के बाद अपने विचार नीचे कॉमेंट सेक्षन मे ज़रूर लिखे, ताकि देसीकाहानी पर कहानियों का ये दौर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

और उनके बगल मे लेट कर अपने चड्डी उतार दी और उनके कमर से अपना लंड टच करने लगा फिर नीचे गया और उनकी चुत को पैंटी उतार कर चाटने लगा अचानक से सिस ने हाथ से मेरे सिर को दबा दिया एक दम मैं दर गया और खड़ा हो गया मेरा लंड तना हुए सिस के सामने था और मैं डरे हुए खड़ा हुआ था.

अब आगे की कहानी के लिए नेक्स्ट पार्ट का इंतजार करे, क्या मैं अब अपनी बहन को चोद पाया या फिर मेरी गॅंड मारी घर वालो के सामने यह जानने के लिए आपको मेरी अगली स्टोरी का इंतज़ार करना पड़ेगा तब तक क लिए गुड बाइ और हान आप अपने लाइक और कॉमेंट्स करना ना भूलिईगा जिससे की मैं आगे की स्टोरी के लिए इनकोवरेज हूँ और आपनी अगली स्टोरी जल्द से जल्द प्रकाशित करू.

टू बी कंटिन्यू..

यदि कोई भाभी या गर्ल भोपाल मे मेरे साथ सेक्स करना चाहती है या कोई टिप्स चाहती तो मुझे मैल करे इस बात की गौरनटी है की यह बात किसी तीसरे को पता नही चलेगी और मेरे तक ही सीमित रहेगी और प्लीज़ कॉमेंट्स ज़रूर कीजिएगा मुझे आप के कॉमेंट्स का इंतजार रहेगा और मैं नेक्स्ट पार्ट अपलोड करूँगा सो प्लीज़ कॉमेंट्स ऑन मेरी मैल आईडी है

error: